Follow Us:

बिलासपुर: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चिट्टे सहित मुख्य सरगना गिरफ्तार

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर जिला पुलिस की एसआईयू टीम की चिट्टा माफिया के खिलाफ लगातार सर्जिकल स्ट्राइक जारी है। एसआईयू टीम ने चिट्टा कारोबार के मुख्य सरगना को रविवार रात को उसके घर से रेड मार कर गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अब कुछ हद तक जिला में चिट्टे के कारोबार पर रोक जरूर लगने की उम्मीद है। चिट्टे कारोबारियों के खिलाफ लगातार सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली पुलिस की बहादुर एसआईयू टीम को चिट्टे के सरगना के बारे में सूचना मिली। जिसके बाद एसआईयु टीम ने बिना देरी किए इस सरगना के घर पर छापेमारी कर दी। इस छापेमारी के दौरान एसआईयु टीम को इस व्यक्ति के घर से 73.58 ग्राम चिट्टा मिला है

चिट्टे के साध पकड़े गए आरोपी की पहचान पुनीत कुमार उर्फ पुनु (36) पुत्र जोगिंद्र पाल गांव व डाकघर पंजगाई बिलासपुर के रूप में हुई है। एसआईयु टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस की धारा 21 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआईयु टीम की इस सर्जिकल स्ट्राइक की बरमाना के लोगो ने जमकर तारीफ की है। एसआईयु टीम काफी दिनों से इस सरगना के पीछे लगी हुई थी जिसमे उसे रविवार रात को सफलता हाथ लगी।

इस कार्रवाई में एसआईयु टीम के हेड कॉन्स्टेबल अनिल शर्मा, कॉन्स्टेबल मनीष ठाकुर व सुधीर कुमार शामिल थे जिन्होंने यह बड़ी कार्रवाई की। पुलिस द्वारा नशे के करोबारियो के घर रेड मार कर उन्हें गिरफ्तार करने की पूरे जिले में प्रशंशा हो रही है और सभी इस कार्रवाई के लिए एसआईयु टीम व पुलिस अधीक्षक को बधाई दे रहे हैं।