Follow Us:

2020 में लॉन्च होगा Vivo S1 Pro का स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वीवो (Vivo) एस सीरीज कंपनी भारत में अगले महीने लेटेस्ट स्मार्टफोन (Vivo S1 Pro) को  लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले vivo एस1 और एस1 प्रो को आकर्षक डिजाइन के साथ चीन और फिलिपिन्स के स्मार्टफोन बाजार में उतारा गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी वीवो एस1 प्रो को जनवरी 2020 में पेश करेगी। ग्राहकों  को इस डिवाइस में डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और एंड्रॉयड 9.0 पाई का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की कीमत, लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। Vivo S1 Pro कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत फिलिपिन्स में 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी थी। तो दूसरी तरफ कंपनी इस फोन को प्रीमियम प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा सकती है।

Vivo S1 Pro की स्पेसिफिकेशन
ग्राहकों को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo S1 Pro का कैमरा और कनेक्टिविटी
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, यूजर्स इस फोन के 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को  4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस है।