Follow Us:

Realme जल्द लॉन्च करेगीं दो नए स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जानी मानी कंपनी रियलमी अब नए साल में 5जी कनेक्टिविटी के साथ एक्स50 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रियलमी एक्स50 कंपनी का पहला 5जी नेटवर्क वाला डिवाइस होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी इस फोन के साथ सी3 और 5आई को पेश करने वाला है। कंपनी के इन दोनों अगामी स्मार्टफोन को सिंगापुर से सर्टिफिकेशन भी मिल गया है। रियलमी ने चीन में इस फोन से जुड़े एक टीजर को जारी किया था, जिसमें इसके फ्रंट में पंचहोल कैमरा और 5जी कनेक्टिविटी होने की जानकारी मिली थी। हालांकि, इस फोन की अधिक जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। वहीं, अब तक कंपनी ने लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है।

Realme C3 और 5i की कंपनी इन दोनों डिवाइस को सी2 और 3आई के सक्सेसर के तौर पर उतारेगी। वहीं, रियलमी सी2 और 3आई स्मार्टफोन इससे पहले भारत में लॉन्च हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी सी3 और 5आई फोन को भारतीय बाजार में पेश करेगी। हालांकि, रियलमी एक्स50 5जी को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।

Realme 5i की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने अब तक रियलमी 5आई से जुड़ी जाय्दा जानकारी नहीं दी है। इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। लेकिन, कंपनी ने इससे पहले 5 सीरीज के तहत रियलमी 5 प्रो को लॉन्च किया था। फीचर्स को देखा जाए तो कंपनी इस फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस मौजूद हैं। ग्राहक इस फोन के 16 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।