Follow Us:

‘2 साल से नाटियां डाल रही सरकार, सरकारी ख़र्चे पर हो रही मौज’

रविंद्र, ऊना |

जयराम सरकार के दूसरे साल के जश्न को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर तीखा हमला बोला है। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले दो सालों से नाच-गाने और नाटियां करके जश्न ही मना रही है। जश्न की बजाय सरकार को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया।

मुख्यमंत्री के जयराम द्वारा दो साल में एक भी छुट्टी ना लेने के बयान पर मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब सरकारी खर्चे पर मौज हो रही है तो छुट्टी की क्या जरूरत। पंडोगा में बने औद्योगिक क्षेत्र की जांच करवाने के पर मुकेश ने कहा कि सीएम धमकाए ना बल्कि जो भी जांच करवानी है करवा लें। जयराम ठाकुर को अब रात के अंधेरे में भी हरोली ही याद आती है और इसका कारण उन्हें खुद ही मालूम होगा कि क्यों याद आ रही है। हरोली में भवन बने तो विनाश हो जाता है और सराज में भवन बने तो विकास हो जाता है

अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले दो सालों से जश्न ही तो मना रही है। न ही इनकी काम करने की आदत है और ना ही नीयत है। सरकारी खर्चे पर इनका लगातार जश्न चल रहा है और यह सरकार जश्न में मग्न है। जश्न के स्थान पर सरकार जनता से माफी मांगे क्योंकि वो प्रदेश के लिए कुछ नहीं कर सके। जयराम ठाकुर को सोच समझकर बयानबाजी करनी चाहिए। जो काम हमने किया है उस पर हमें फक्ऱ है। सरकार जिस तरह की जांच करना चाहती है खुल दिल से करें दिल में कोई बहम न रह जाए।