Follow Us:

28 दिसंबर को CAA और NRC के विरोध में मशाल जलूस निकालेगी युवा कांग्रेस

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस 28 दिसम्बर को कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस पर संविधान बचाओं और देश बचाओं के तहत सभी जिला मुख्यालयों में केन्द्र सरकार द्वारा जबरन CAA और NRC को भारत की जनता पर थोपने के विरोध में मशाल जलूस निकाल कर शांतिपूर्ण मार्च निकाला जाएगा। आज हमारे देश के अन्दर तानाशाही से सरकार चलाई जा रही हैं और कई जनविरोधी फैसले लिए जा रहे हैं।

प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा और प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर के आदेशानुसार निम्नलिखित प्रदेश के पदाधिकारियों को जिलावार कार्यक्रम की जिम्मेवारी सौंपी गई हैं। मनीष ठाकुर ने कहा कि सभी जिला से संबंधित  प्रदेश, लोकसभा व विधानसभा के पदाधिकारी अपने जिला के इस कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से बढ़ चढ़ कर भाग लें।

इन्हें सौंपी गई है जिलावार जिम्मेवारी-

शिमला जिला के लिए दिनेश चैपड़ा, भूपेंन्द्र वर्मा, आलोद चैहान, मोनिता चैहान, मीरा नेगी, अदिती औक्टा, रितिका ठाकुर, रिम्पल बरागटा, विरेन्द्र बांशटू और शिमला जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष। सोलन जिला के लिए विकास काल्टा, प्रदीप सुर्या, दीपक खुराना, चन्द्र शेखर दिवान, विरेन्द्र कुमार, वेद ठाकुर, अमित ठाकुर और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

सिरमौर जिला के लिए प्रेम ड़ोगरा, ओ.पी. ठाकुर, यशवंत ठाकुर, कंवर ठाकुर और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

बिलासपुर जिला के लिए अशीश ठाकुर, पवन ठाकुर, सुधीर सुमन, गौरव शर्मा, रजनीश मैहता और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

जिला हमीरपुर के लिए शुक्रांत भाटिया, विशाल शर्मा, मनिन्द्र कटोच, राकेश गोल्ड़ी, मोंटी सन्धू, अंकुश सैणी, अंकुश पठानिया और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

जिला ऊना के लिए ड़ा. चन्दन राणा, अंकुश कालिया, रोहन कालिया, अखिल अग्निहोत्री, शिव सिंह रैनी, सुमित शर्मा, राघव ठाकुर और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

मण्ड़ी जिला के लिए अजय मोदगिल, अनिल शर्मा, रिम्पल चैधरी, योगेश पटियाल, राकेश जम्वाल, जसवीर ठाकुर और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

कुल्लू जिला के लिए गोविन्द शर्मा, धर्मेंद्र ठाकुर, विजन्द्र पंड़ित रोहित महाजन, हिरा लाल विभू और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

किन्नौर जिला के लिए विजया चैहान, अनिल ठाकुर और प्रताप नेगी।

लाहौल स्पीति जिला के लिए विजेन्द्र पंड़ित व दोरजे लारजे।

कांगड़ा जिला के लिए नरेश कुमार, हेमन्त शर्मा, अमित पठानिया, विजय इन्द्र करण, सौरभ ठाकुर, चंचल कटोच, जितेन्द्र धीमान, और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।

चम्बा जिला के लिए सुरेश भरमौरी, बिठल भारद्वाज, विनय जरियाल, कपिल भूषण और जिला के सभी विधानसभा अध्यक्ष।