Follow Us:

तड़ीपार अमित शाह कि सरदार पटेल से तुलना करना दुर्भाग्यपूर्ण: प्रेम कौशल

कमल |

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश की जयराम सरकार पर तंज कसा है> शिमला में आयोजित सरकार के रैली पर टिप्पणी करते हुए प्रेम कौशल ने कहा है कि यहां जबरदस्ती की भीड़ पर जुटाई गई थी और योजना की जो लाभार्थी थे उनको बसों में भरकर शिमला के रिज मैदान पर लाया गया था।

कांग्रेसी नेता ने सीएम जयराम ठाकुर के उस बयान की भी निंदा की है जिसमें उन्होंने लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के गृह मंत्री अमित शाह के साथ तुलना की है। प्रेम कौशल ने कहा कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक तड़ीपार व्यक्ति की महान व्यक्ति संविधान निर्माता सरदार पटेल से तुलना की जा रही है। यह एक महान शख्सियत का अपमान है। कौशल ने कहा कि चापलूसी की भी कोई सीमा होती है और जयराम ठाकुर को यह ध्यान में रखना चाहिए।

नागरिकता संशोधन एक्ट पर राहुल गांधी को अमित शाह की तरफ से दी गई चुनौती पर उन्होंने कहा कि यह बेहद ही निंदनीय है कि बेहद ही शातिर तरीके से सरकार ने एक विशेष धर्म के लोगों को नागरिकता के अधिकार से वंचित कर दिया है। वहीं, हमीरपुर में सरकार की रैली के लाइव प्रसारण के लिए गांधी चौक पर किए गए प्रबंधों पर भी उन्होंने तंग कसा है। उन्होंने कहा कि गांधी चौक पर जो कुर्सियां सरकार की तरफ से लगाई गई थी वह खाली ही रह गई इस बात से सरकार की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।