Follow Us:

ब्रेकिंग: 17 जनवरी को अर्की में होने वाली कांग्रेस की रैली स्थगित

पी. चंद |

17 जनवरी को अर्की में होने वाली कांग्रेस विशाल रैली स्थगित कर दी गई है। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठ़ौर ने इसके पीछे मौसम को एक बड़ा कारण बताया है। कुलदीप राठ़ौर ने कहा कि मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से पूर्वानुमान आने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने ये फैसला लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सोलन जिला के कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के आग्रह के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के चुनाव क्षेत्र अर्की के कुनिहार में अभिनंदन रैली के आयोजन को उन्होंने अपनी सहमति दे दी थी। इस रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह के साथ-साथ आनंद शर्मा, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरु कीरत सिंह, प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल होने थे। मौसम के मिजाज़ को देखते हुए और मौसम विभाग के पूर्वानुमान के चलते इस आयोजन को फिलहाल उन्होंने स्थागित करने का निर्णय लिया है।

राठौर ने कहा कि इस आयोजन की अगली तारीख मौसम के ठीक होने के बाद तय की जायेगी। केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों और जन विरोधी निर्णयों के विरोध में कुनिहार में ही एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। कांग्रेस एकजुट होकर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों और जिलों में पार्टी की मजबूती तथा एकजुटता के लिए ऐसे अनके आयोजन करेगी। इन आयोजनों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।