Follow Us:

नड्डा की ताजपोशी पर दिल्ली नहीं जाएंगे पिता, स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा

नवनीत बत्ता |

जेपी नड्डा के पिता डॉक्टर नारायण लाल नड्डा और बुआ गंगा देवी हिमाचल में बैठकर ही नोएडा का शपथ ग्रहण समारोह देखेंगे। जेपी नड्डा सोमवार को सबसे बड़े राजनीतिक दल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने जा रहे हैं।

102 साल कीं जेपी नड्डा की बुआ गंगा देवी कुल्लू में रहती हैं और जगत प्रकाश नड्डा उनके प्रिय है। नड्डा लगातार कुल्लू में आते जाते रहते हैं। उनकी बुआ कहती हैं कि इतना बड़ा दिन भगवान ने मुझे दिखाना था यह मैंने कभी सोचा भी नहीं था और राजनीति का तो मुझे विशेष ज्ञान नहीं है। लेकिन हमारा बेटा और हिमाचल की शान अगर इतने बड़े औधे पर जाता है तो यह पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है।

उन्होंने कहा कि वह नड्डा की इस उपलब्धि से बहुत ज्यादा खुश है और उनके जीवन में इससे बड़ा दिन कोई भी नहीं हो सकता। वहीं, जगत प्रकाश नड्डा के पिता डॉ. नारायण लाल ने इस मौके पर शपथ ग्रहण समारोह का स्वास्थ्य कारणों के चलते हिस्सा नहीं बन पाएंगे और टीवी के माध्यम से ही कार्यक्रम को देखेंगे। लेकिन खुशी का मौका है तो पिता ने भी पूरी खुशी जताई और कहा कि अभूतपूर्व दिन परिवार के लिए तो है ही लेकिन समस्त प्रदेश के लोगों के लिए भी ऐसा मेरा मानना है।