Follow Us:

दिल्ली में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी, बिलासपुर में नड्डा की सफलता के लिए विशेष पूजा-अर्चना

नवनीत बत्ता |

दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिदल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर सहित अन्य मंत्री भी मौजूद हैं। वहीं, नड्डा के आवास क्षेत्र बिलासपुर में उनकी सफलता के लिए कुलदेवी नैना देवी के दरबार में पुजारियों द्वारा विशेष पूजा अर्चना की जा रही है। जेपी नड्डा के नाम का प्रस्ताव बीजेपी के चुनाव अधिकारी राधामोहन सिंह को दिया गया है। अमित शाह, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह की ओर से जेपी नड्डा के नाम का प्रस्ताव दिया गया है। जेपी नड्डा का निर्विरोध रूप से अध्यक्ष चुना जाना तय है। आज ही सभी प्रदेश के अध्यक्षों का नामांकन भी किया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश का जिला बिलासपुर का विश्व विख्यात शक्तिपीठ नैना देवी भाजपा के पूर्व मंत्री राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का की कुलदेवी है। यहां पर स्थानीय पुजारियों के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा की सफलता को लेकर पूजा अर्चना की जा रही है। ताकि उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल सफल रहे और वह  देश और प्रदेश के उत्थान के लिए कार्य कर सकें। स्थानीय पुजारियों ने पूजा अर्चना करके आशा प्रकट की है कि जेपी नड्डा को जो नई जिम्मेदारी मिलेगी। उसका भी वह बड़ी बखूबी से निर्वहन करेंगे

उल्लेखनीय है कि जब भी जेपी नड्डा को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिली है तो वह सब प्रथम अपनी कुलदेवी माता नैना देवी के दरबार में परिवार सहित पहुंचते हैं। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद भी जब वह पहले हिमाचल दौरे पर आए तो सबसे पहले माता नैना देवी के दर्शन किए उसके बाद उनका अगला कार्यक्रम शुरू हुआ।