Follow Us:

Xiaomi का ये स्मार्टफोन और सस्ता, आज खरिदें

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जानी मानी कंपनी शाओमी भारत में अपने स्मार्टफोन की कीमतों में लगातार कटौती कर रही है। वहीं अब रेडमी गो (Redmi Go) की कीमत भी कम कर दी गई है। शाओमी रेडमी गो को अब सिर्फ 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। पहले इसकी कीमत 4,799 रुपये थी।

रेडमी गो की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi के Redmi Go में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है। वहीं इसमें ग्राफिक्स के लिए 308 GPU मिलेगा। रेडमी गो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है, वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। रियर कैमरे के साथ आपको फ्लैश लाइट मिलेगी। इस फोन में एड्रॉयड गो दिया गया है और इसमें गूगल गो, जीमेल गो, यूट्यूब गो जैसे कई सारे गो वर्जन के ऐप मिलेंगे। इन एप्स को खासतौर पर कम रैम वाले फोन के लिए तैयार किया गया है। इस फोन में 3000एमएएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और 4G LTE का सपोर्ट मिलेगा। फोन में .3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी है। फोन में आप एक साथ दो सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।