Follow Us:

Baaghi 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, टाइगर-श्रद्धा की जोड़ी फिर आएगी नज़र

समाचार फर्स्ट डेस्क |

युवाओं के दिलों की धड़कन टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म में शामिल 'बागी 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज हो गया है। पोस्टर में टाइगर किसी जंग के मैदान में खड़े दिखाई दे रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई है। फिल्म का यह फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर बागी 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा कर लिखा कि अपने सबसे ताकतवर दुश्मन के ख‍िलाफ, उसकी सबसे बड़ी जंग, एक देश के ख‍िलाफ, रॉनी वापस आ गया है! फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होगा।'

बागी 3 के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े हैं, जबकि उनकी पीठ दर्शकों की तरफ है और हाथ में राइफल थामे हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर ने निश्चित रूप से सभी फैन्स के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स अब 6 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें कि पहले भी टाइगर-श्रद्धा की जोड़ी नजर आ चुकी है। बागी 3 में टाइगर श्रद्धा कपूर के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों की जोड़ी ने बागी के पहले पार्ट में लोगों का दिल जीत लिया था, अब इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री दोबारा उसी चार्म को दोहरा पाएगी या नहीं यह देखने वाली बात होगी। बागी 3 के स्टार‍कास्ट की बात करें तो फिल्म में रितेश देशमुख, विजय वर्मा, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ अहम रोल में हैं। बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर मूवी है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म बागी और बागी 2 का सीक्वल है। यह 6 मार्च को रिलीज होगी।