Follow Us:

घुमारवीं विधायक लोगों के साथ कर रहे विश्वासघात, नाकामियां पड़ रही लोगों पर भारी

सुरेन्द्र जम्वाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग की नाकामियां वहां की जनता पर भारी पड़ रही है और लोगों के साथ विधायक विश्वासघात कर रहे हैं। प्रेस को जारी बयान में घुमारवीं कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव शर्मा ने कहा कि विधायक जनता को बताएं कि घुमारवीं के एक के बाद एक प्रोजेक्ट क्यों रद्द किए जा रहे हैं। क्या जनता ने इसीलिए आपको भारी बहुमत से विजय दिलाई थी कि आप घुमारवीं के विकास पर ही ग्रहण लगा दो?

उन्होंने कहा कि अब ताजा मामला घुमारवीं के बस स्टैंड का भी सामने आ गया जिसमें आउटर गेट का काम भी रद्द कर दिया गया है जो कि बहुत ही शर्मनाक और जनता के साथ विश्वासघात है। हैरानी इस बात की है कि इस कार्य को रद्द करवाने के बाद दोष स्थानीय लोगों पर मढ़ा जा रहा है। सरेआम झूठ बोला जा रहा था विधायक जबाव दें कि पुलिस स्टेशन की जमीन जब हस्तांतरित हो चुकी थी और पेड़ कटान के लिए मार्किंग हो गई, लोगों के साथ जमीन के रेट तय हो गए तो फिर वे पैसों का प्रबंध क्यों नहीं करवा पाए। अब लोगों के साथ झूठ बोला जा रहा है।

असल बात तो यह है कि जिस तरह से यातायात बढ़ रहा है तो बस स्टेंड को कहीं और बदलने की साज़िश रची जा रही है जिससे पूरा बाजार ही तबाह हो जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक जनता को बताएं कि क्या सरकार ने कोर्ट में यह नहीं कहा कि इस रोड़ को बनाने की कोई जरूरत नहीं है। हकीकत यह है कि सरकार ने कोर्ट को गुमराह किया और वहां पर शपथ पत्र दिया कि जो बाजार का पुराना रोड़ गांधी चौक पर निकलता है उसे खोला जा रहा है और उस रोड़ से बसें प्रवेश करेंगी। इस रोड़ को खोलने से सरकार का तीन करोड़ रुपये बच जाएंगे। फिर झूठ क्यों बोला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विधायक बताएं कि जिस पुराने रोड़ पर पैदल चलना मुश्किल है वहां बसें कैसे चलेगी।अगर सरकार ने पुराने रोड़ पर बसें चलाने की कोशिश की तो बीच बाजार में बंसों को रोक दिया जाएगा। असल में विधायक पूरी तरह नाकाम हो चुके हैं और अपनी घटिया राजनीति के लिए मंजूर हुए कार्यों को बंद करवा रहे जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ेगा।