Follow Us:

बिलासपुरः आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी बिलासपुर संगठन का जनरल हाउस संपन्न

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में आयुर्वेद अधिकारी बिलासपुर के बैठक कक्ष में जिला के दोनों खंडों के आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों की मासिक प्रशासनिक बैठक कार्यवाहक जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ सुरेंद्र वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। दोनों खंडों की इस संयुक्त प्रशासनिक मासिक बैठक के उपरांत दोपहर बाद आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी संगठन बिलासपुर इकाई द्वारा जनरल हाउस का कोरम जिला संगठन प्रधान डॉ अभिषेक ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

इस कोरम में पूरे बिलासपुर के समस्त आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारीयों ने भाग लिया। जनरल हाउस में संगठन के प्रधान डॉ अभिषेक ठाकुर ने गत 2 साल का संगठनात्मक गतिविधियां, उपलब्धियां एवं भावी नीतियां हाउस में रखी वहीं, संगठन की कोषाध्यक्ष डॉ मंजू ने गत 2 साल का पूरा आय और व्यय विस्तारपूर्वक हाउस में रखा।

संगठन के सचिव डॉ विकास ने बताया की इस कोरम में आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों की ज्वलंत मांगों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई और सर्वसम्मति से एक राय बनाकर एक सूत्रीय मांग पत्र के लिए प्रस्ताव पारित किया गया की आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों को दंत चिकित्सक, पशु चिकित्सक, एवं मेडिकल चिकित्सक ,के बराबर वेतनमान और भत्ते यानी कि पे पेरेट्टी दी जाए, वहीं, साथ में यह प्रस्ताव भी पारित किया गया की आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी संगठन बिलासपुर इकाई बेहतरीन संगठनात्मक प्रदर्शन अपने बल पर कर रही है। जनरल हाउस के बाद जिला आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जय गोपाल शर्मा जो हाल ही में पदोन्नत होकर उप निर्देशक बने हैं को भी संगठन ने अपनी ओर से शॉल टोपी पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।