Follow Us:

राजीव गांधी राजकीय तकनीकी महाविद्यालय मसल में पुलवामा हमले में शहीद हुए वीरों की बरसी पर लगाया रक्तदान शिविर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कंगड़ा के नगरोटा बंगवा में स्थित राजीव गांधी राजकीय तकनीकी महाविद्यालय मसल (नगरोटा बगवां) में एमवीए और होटल मैनेजमेंट के छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए वीरों को याद किया जिसमें छात्रों ने मोमबत्तियां जलाकर शोक व्यक्त किया। हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

एमबीए प्रथम वर्ष के छात्रों ने हिमालयन सेवियर द्वारा लगाए गए रक्तदान शिविर में रक्तदान भी किया। इस मौके पर एमबीए विभाग के प्रमुख प्रो. सुनीत कुमार, डॉ संजीव शर्मा, प्रो. अनुज हीर, प्रो. दीक्षा ठाकुर एवं होटल मैनेजमेंट विभाग के प्रमुख प्रो. धीरज शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

बता दें कि 14 फरवरी 2019 को, जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले सीआरपीएफ के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ थी। जिसमें 40 भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गयी थी। यह हमला जम्मू और कश्मीर के पुलवामा ज़िले के अवन्तिपोरा के निकट लेथपोरा इलाके में हुआ था। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित इस्लामिक आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने ली है हालांकि, पाकिस्तान ने हमले की निंदा की और जिम्मेदारी से इनकार किया।