Follow Us:

मंडी: तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला विद्युत विभाग से रिटायर्ड अधिशाषी अभियंता, मौत

रमित शर्मा |

सरकाघाट उपमंडल के पौंटा बाज़ार में घुमारवीं-सरकाघाट सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद डाला। हादसे में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान करता सिंह (72) निवासी तहसील बलद्वाड़ा मंडी के रूप में हुई है। करतार विद्युत विभाग से अधिशाषी अभियंता के पद से रिटार्यड थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार करतार सिंह घर से सब्जी लेने के लिए पौंटा कस्बे में आए थे। खरीदारी करने के बाद वह घर की ओर पैदल चलने के लिए सड़क को पार कर रहे थे तो जाहू की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने और एक व्यक्ति की जान जाने का मामला दर्ज कर दिया गया है। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।