Follow Us:

बिलासपुर: 12.49 ग्राम चिट्टे के साथ दंपत्ति गिरफ्तार

एस जम्वाल बिलासपुर |

जिला बिलासपुर की एसआईयू टीम ने बद्दाघाट रोड पर शुक्रवार सुबह के समय दंपत्ति को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। एसआईयू टीम ने दंपत्ति के कब्जे से 12.49 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पकड़े गए दंपत्ति की पहचान विवेक कुमार (24) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गांव कोटला घुमारवीं और पत्नी आकांक्षा (21) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बिलापुर एसआईयू की टीम बद्दाघाट रोड़ पर गश्त पर थी। इस दौरान टीम जब बद्दाघाट रोड से बॉडी मझेड़वां की तरफ आ रही थी तो सोहनी माता मंदिर के नीचे वाली सड़क पर एक गाड़ी एचपी 69-5265 जिसमें 1 पुरुष और  महिला बैठे थे तेज रफ्तार से आए। पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी को रोका। पूछताछ के दौरान दोनों भयभीत हो गए और अपनी नजरें चुराने लगे। पुलिस ने जब उनकी गाड़ी की तलाशी लो तो चालक सीट के पासस फुटमैट की नीचे 12.49 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और पड़ताल करने पर पाया गया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी मादक पदार्थों के मुकदमे दर्ज हैं। डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि की है ।