Follow Us:

ऊनाः ट्रक चालक को SHO को सीनाजोरी दिखाना पड़ा महंगा, 5 हजार 500 रुपये का लगाया जुर्माना

रविंदर, ऊना |

जिला ऊना बाबा बड़भाग सिंह मैडी मेला से वापस जा रहे एक ट्रक चालक को एसएचओ को सीनाजोरी दिखाना महंगा पड़ गया। ट्रक चालक को अपनी गलती का खामियाजा चालान भुगत कर चुकाना पड़ा। दरअसल सोमवार को पंजाब का एक ट्रक चालक श्रद्धालुओं से भरे ट्रक को लेकर वापस पंजाब की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसने नैहरियां रोड पर स्थित पुलिस थाना के समीप से प्रेशर हार्न का इस्तेमाल करना शुरू किया और वह लगभग आधा किलोमीटर दूरी अंब कॉलेज तक लगातार प्रेशर हार्न बजाता आया।

इसी बीच पीछे से आ रहे एसएचओ ने ट्रक को रोका और ऐसा न करने की हिदायत दी। ट्रक चालक अपनी गलती मानने के बजाय एसएचओ के साथ ही उलझ गया। श्रद्धालुओं ने नीचे उतर कर नारेबाजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं ट्रक चालक ने एसएचओ पर दो हजार रुपये की रिश्वत मांगने का झूठा आरोप जड़ दिया। इसी गहमागहमी को देखकर स्थानीय बाजार वाले भी वहां पर पहुंच गए। एसएचओ साहब भी पूरी शिद्दत से अपना पक्ष रखते नजर आये।

 

दबाव बढ़ते देख ट्रक चालक को अपनी गलती माननी पड़ी, इसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक को यातायात नियमों के उल्लंघन की अलग-अलग धाराओं के तहत 5 हजार 500 रुपये का जुर्माना लगाया। एसएचओ अंब गौरव भारद्वाज का कहना है कि ट्रक चालक प्रेशर हार्न का इंतजार इस्तेमाल कर रहा था। जब इसे ऐसा न करने की हिदायत दी जा रही थी, तो यह बदतमीजी पर उतर आया। जिसके चलते इसका यातायात नियमों की अवहेलना का चालान किया गया है।