Follow Us:

धर्मशाला में दोनों टीमों ने बहाया पसीना, मैच पर मंडराने लगे ख़तरे के बादल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

12 मार्च को धर्मशाला एचपीसीए स्टेडियम में खेले जाने वाले एक दिवसीय वनडे मैच के लिए दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच गई हैं। दोनों ही टीमों ने अपने तय शेड्यूल के मुताबिक मैदान पर प्रेक्टिस की और जमकर पसीना बहाया। टीम इंडिया ने सुबह के सत्र में प्रेक्टिस की जबकि साउथ अफ्रीका की टीम दोपहर बाद मैदान पर प्रेक्टिस करने के लिए उतरी।

वहीं, दोनों ही टीमों ने धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेस भी की। मीडिया को संबोधित करते हुए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने कहा कि उनकी टीम में नए चेहरे हैं लेकिन हमें अपने युवाओं पर विश्वास है। डेविड मिलर जैसे अनुभवी खिलाड़ी हमारी मजबूती है। ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम का मनोबल बढ़ा है। टेम्बा बबुमा और ब्युरेंन का टीम में होना अच्छा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्पिन गेंदबाजी से शुरुआत रणनीति के तहत हुआ था, जिसके अच्छे परिणाम मिले। यहां परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी और बल्लेबाजी होगी।

वहीं, टीम इंडिया की तरफ से मीडिया को संबोधित करते हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते भारतीय टीम के गेंदबाज धर्मशाला वनडे मैच में विशेष एहतियात बरतेगी। मुख्य रूप से तेज गेंदबाजों को गेंद में स्लाइवा लगाना जरूरी होता है क्योंकि इसके बिना गेंदबाजी में बदलाव करना मुश्किल होता है। इन सभी बातों को लेकर भारतीय टीम अभी अपनी डॉक्टरों की टीम से बैठक करेगी। जिसमें कोरोना वायरस को लेकर विशेष तौर पर चर्चा करते हुए पूछेगी की गेंदबाजी में क्या-क्या करना है।

ग़ौरतलब है कि 12 मार्च को दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। मैच पर अभी से ही ख़तरे के बादल मंडराने लगे हैं और प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश शुरू हो चुकी है।  ऐसे में अभी तक मैच पर संशय बना हुआ है।