Follow Us:

ऊना: बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी मेला के दौरान 4 दिनों के भीतर 3 शव बरामद

रविंद्र, ऊना |

बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी के सैक्टर-छह में अस्थायी हैवी व्हीकल पार्किंग के सामने स्थित मॉर्डन आटीआइ से सनोह गांव को जाने वाले रास्ते पर वीरवार सुबह शव मिलने से एक बार फिर सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान बलविंद्र सिंह निवासी जिला रोपड़, पंजाब के रूप में हुई है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

मेला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पता चला है कि उक्त व्यक्ति अपने स्वजनों के साथ बाबा बड़भाग सिंह के दर्शन करने आया हुआ था। वह दो-तीन दिन से लापता था। स्वजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मैड़ी स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में दर्ज करवा रखी थी।

मेले के दौरान मैड़ी में पिछले चार दिन में यह तीसरा शव मिला है। इससे पहले भी मैड़ी मेला क्षेत्र के सेक्टर-चार में धार्मिक स्थल कुज्जासर के पास दो शव मिल चुके हैं, जिसमें सोमवार को मिले एक शव की पहचान 26 वर्षीय अमृतसर निवासी मंजीत सिंह के रूप में हो चुकी है, जबकि मंगलवार सुबह कुज्जासर के पास पंचायत समिति की कार पार्किंग के पास मिले दूसरे शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है। सहायक मेला पुलिस अधिकारी एवं डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।