Follow Us:

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में फिर नहीं पहुंचे अधिकारी, अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

मनोज धीमान |

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक शुक्रवार को नाहन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान ने की। इस अहम बैठक में जिला परिषद सदस्यों ने जहां अपने-अपने क्षेत्रों के विभिन्न मुद्दे उठाए, वहीं बैठक से कई अधिकारियों के नदारद रहने पर भी चिंता व्यक्त की।

दरअसल तीन महीने के बाद आयोजित होने वाली जिला परिषद की बैठक से अधिकारियों के नदारद रहने का सिलसिला लंबे समय से चल रहा है। बुधवार को आयोजित हुई बैठक में एक बार फिर कई विभागों के अधिकारी में शामिल होने नहीं पहुंचे। इस पर जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान ने सरकार से ऐसे अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

मीडिया से बात करते हुए जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान ने कहा कि आज आयोजित हुई बैठक में कई विभागों के अधिकारी शामिल नहीं हुए। चूंकि जिला परिषद की अहम बैठक में सदस्य अपने-अपने क्षेत्रों के कई अहम मुद्दे उठाते हैं। लेकिन अधिकारियों के नदारद होने से उन्हें समस्याओं का सही जवाब नहीं मिल पाता। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि बैठक से नदारद रहने वाले अधिकारियों पर उचित कार्रवाई की जाए।

उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका नहीं हैं। जब अधिकारी जिला परिषद की बैठक से नदारद रहे हों, बल्कि काफी समय से यह सिलसिला लगातार जारी है। अब एक बार फिर जिला परिषद अध्यक्ष ने सरकार से इस दिशा में संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। देखना यह होगा कि सरकार या प्रशासन इस मामले में क्या कदम उठाते है या फिर अधिकारियों की मनमनर्जी का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।