Follow Us:

सुक्खू ने SDM को सौंपा राशन का भंडारण, ‘नादौन में कोई अन्न के बिना नहीं रहेगा’

नवनीत बत्ता |

कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगा है। इसी बीच एक के बाद एक नेता ग़रीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राशन का भंडारण एसडीएम किरण को सौंपा है। सुक्खू ने कहा कि नादौन में राशन की कमी नहीं आने दी जाएगी और किसी को बिना अन्न के नहीं रहने दिया जाएगा।

उन्होंने नादौन आपदा प्रबन्धन के प्रशासन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य सामाजिक संगठनों से अपील की है कि अगर किसी भी गरीब, असहाय परिवार में राशन की कोई भी कमी नजर आती है तो तत्काल प्रभाव से उन्हें सूचित करें। उन सभी परिवारों को तुरन्त प्रभाव से राशन उपलब्ध करवाया जायेगा। उन्होंने प्रदेश में भी सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों से अपील की है कि वह भी अपने गांव, मोहल्ले, पंचायत और शहर में सभी जरूरत मंद लोगों की मदद करें ताकि इस संकट की घड़ी को एक दूसरे की मदद से आसानी से निकाला जा सके।

विधायक सुक्खू ने लोगों से भी अपील की है कि वह इस संकट की घड़ी में परेशान ना हो और कोई निर्णय हड़बड़ी में ना लें उनकी सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। सभी लोग भी मिलजुल कर प्रशासन का पूरा सहयोग करें और प्रशासन द्वारा इस महामारी से निपटने लिए बनाएं गए नियमों का पूर्ण रुप से पालन करें।