Follow Us:

BJP ने मनाया 40वां स्थापना दिवस, CM सहित नेताओं ने दी प्रदेशवासियों को दी बधाई

पी. चंद |

कोरोना वायरस की महामारी के बीच प्रदेश बीजेपी ने अपना 40वां स्थापना दिवस मनाया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल सहित कई नेताओं ने वरिष्ठ नेताओं को याद किया औऱ पुष्प अर्पित किए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने कहा कि आज भाजपा 40वें साल में प्रवेश कर गई है। दो सांसदों की पार्टी से शुरू हुइ पार्टी आज 303 सांसदों वाली पार्टी है। जिस पार्टी में एक भी राज्य से सरकार नहीं थी आज अनेक राज्यों में सरकारों का सफल संचालन भाजपा कर चुकी है।

जिस पार्टी ने अटल बिहारी वाजपेयी जैसा महान नेता औऱ प्रधान प्रधानमंत्री भारत को दिया और जिस पार्टी ने विश्व स्तर का नेता नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को एक युग परिवर्तित करने वाला प्रधानमंत्री दिया। हमें गर्व है कि भाजपा राष्ट्रीयता के विचारों पर काम करने वाली पार्टी है, जो कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। जहां सामान्य सा कार्यकर्ता देश का प्रधानमंत्री, प्रदेश का मुख्यमंत्री और पार्टी का देश – प्रदेश का अध्यक्ष बन सकता है।

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की इस संकट की घड़ी में भाजपा अपने मूल सिद्धान्त पर चल रही है, पहले देश फिर पार्टी सबसे बाद में मैं, इसलिए पार्टी सभी क्षेत्रो में सेवा कार्यों में जुटी है। आज स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ता अभावग्रस्त लोगों को भोजन और राशन बांटने में लगे हैं। भाजपा का युवा मोर्चा मुख्यमंत्री राहत कोष और प्रधानमंत्री राहत कोष में धन पहुंचाने के लिए जनता को प्रेरित कर रहा है। महिला मोर्चा घर-घर में फेस मास्क बना कर वितरित करने में लगा है। पार्टी उन सभी डाक्टरों, नर्सों, पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मचारियों, सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों, मीडिया कर्मियों के प्रति आभार व्यक्त करती है जो इस कष्ट की घड़ी में अपनी और अपने परिवार की चिंता छोड़ कर समाज सेवा में जुटे हैं।