Follow Us:

कोरोना की लड़ाई लड़ने के लिए RS बाली आए आगे, DC के जरिये किया 3 लाख का सहयोग

मृत्युंजय पुरी |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य आरएस बाली ने कोरोना मरीजों को रखने के लिए जिला प्रशासन के समक्ष फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा उपलब्ध करवाने की पेशकश की है। साथ ही RS बाली ने अपनी ओर से 1 लाख, पूर्व मंत्री जीएस बाली की ओर से 1 लाख और नगरोटा बगवां वेल्फेयर सोसायटी की ओर से 1 लाख रुपये की राशि के चैक कोरोना से लड़ाई लड़ऩे के लिए बतौर सहायता जिला प्रशासन को भेंट किए।

RS बाली ने बताया कि नगरोटा बगवां कांग्रेस भी कोरोना की लड़ाई में प्रशासन के साथ है। ब्लॉक कांग्रेस के कई पदाधिकारी अपने स्तर पर गरीब वर्ग की मदद करने के साथ मास्क बनाने और बांटने का काम कर रहे हैं। नगरोटा बगवां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का कहना है कि यदि प्रशासन अनुमति दे तो कमेटी लंगर लगाने या खाना बनाकर देने को भी तैयार है, जिससे कोरोना महामारी से चल रही लड़ाई के बीच गरीब वर्ग को खाना उपलब्ध हो सके।

उन्होंने कहा कि हमने जिला प्रशासन से कोरोना के मरीजों को रखने के लिए फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा भी उपलब्ध करवाने की पेशकश की है, इसके लिए फोर्टिस प्रबंधन से भी बात की जाएगी। नगरोटा बगवां में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना की लड़ाई के बीच गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं। प्रशासन अनुमति दे तो लंगर की व्यवस्था भी नगरोटा कांग्रेस कर सकती है, जिससे कि काम धंधा न होने से गरीब वर्ग को खाना मिल सके।