Follow Us:

धूमल का कांग्रेस पर हमला, CM कार्यालय से सुरक्षा हेल्पलाइन जारी करने का दावा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी के सीएम कैंडिडेट प्रेम कुमार धूमल ने सोलन, कसौली आदी क्षेत्रों का दौरा किया और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जब-जब हिमाचल में कांग्रेस सरकार आई प्रदेश की जनता विकास के लिए तरसती रही। हिमाचल में माफिया और महिलाओं के साथ अपराध कांग्रेस के कार्यकाल में हावी रहा, जिससे प्रदेश शर्मसार हुआ है।

धूमल ने कहा की बीजेपी की सरकार आएगी तो लोगों के जान, माल और सम्मान की रक्षा की जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालय में 24 घंटे उपलब्ध होशियार हेल्प लाइन शुरू की जायेगी। शिकायत मिलने पर तुरंत उसका समाधान किया जायेगा। मेजर सोमनाथ शर्मा प्रदेश के पहले सैनिक थे जिन्हें परम वीर चक्कर मिला था, उनके नाम पर सोमनाथ वाहिनी शुरू की जाएगी।

धूमल ने कहा कि कांग्रेस के राज में हिमाचल की छवि खराब हुई है। जो चिट्टा पंजाब में बिकता था अब हिमाचल में बिक रहा है। प्रदेश के सीमाओं वाले क्षेत्रों में नशे के चक्कर में पड़ कर युवाओं की जिंदगी तबाह हो चुकी है। प्रदेश में अच्छे पुलिस अधिकारी भी हैं जो समाज विरोधी तत्वों पर कारवाई करने का दम रखते हैं, लेकिन उनको पॉलिटिकल डिटर्मिनेशन की भी जरुरत पड़ती है। हम सत्ता में आयेंगे तो अच्छे अफसरों को दायित्व भी देंगे और दोषियों को दण्डित भी किया जायेगा।