Follow Us:

मंडी : अस्पताल में भोजन सेवा के दिए 51 हजार, गुप्त दान करने वाले भी आ रहे हैं आगे

बीरबल शर्मा |

क्षेत्रिय अस्पताल मंडी में तीन समय मरीजों और तीमारदारों को भोजन उपलब्ध करवाने में लगी हृदयवासी सेवा समिति की सहायता के लिए कई संस्थाएं और समाजसेवी आगे आने लगे हैं। समिति के लिए अब मंडी शहर के समाज सेवी और हिमाचल प्रदेश कांट्रेक्टर फेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन दिनेश शर्मा ने 51 हजार रुपए की सहायता दी है। समाज सेवी दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को 51हजार रुपये का चैक संस्था के समन्वयक रमन विष्ट को दिया । इस मौके पर  दिनेश शर्मा ने बताया कि हृदयवासी सेवा समिति मंडी अस्पताल में तीनों समय मरीजों को और उनके तीमारदारों को भोजन उपलब्ध करवा रही है। ऐसी व्यवस्था पूरे प्रदेश में कहीं पर भी नहीं है। उन्होंने भी संस्था के इस पुण्य कार्य में अपना थोड़ा सा सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी अन्य लोगों से भी अपील है कि सब लोग समिति को जरूर अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा आज प्रदेश भी कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इसलिए लोग प्रदेश सरकार को भी अपना सहयोग जरूर दे ताकि इस संकट से निपटा जा सके।

उन्होंने बताया कि कोरोना से लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक लाख रुपये का अंशदान दे चुके हैं। वहीं इस अवसर पर संस्था के समन्वयकरमन विष्ट ने दिनेश शर्मा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि संस्था तीन समय
अस्पताल में मरीजों व तीमारदारों को खाना उपलब्ध करवा रही है। 16 मार्च से इसका शुभांरभ किया गया था। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी आपदा के बीच मरीजों और उनके तीमारदारों को भी अस्पताल में खाना नहीं मिल पा रहा था। इसलिए संस्था अब तीनों समय अस्पताल में रोगियों और उनके साथ आए लोगों को खाना उपलब्ध करवा रही है।

इधर, रमन बिष्ट ने बताया कि शुक्रवार को ही मंडी के किसी सज्जन ने  50 हजार रुपए का गुप्त दान अस्पताल भोजन सेवा के लिए दिया है। उन्होंने इस काम  के लिए उदारता से आगे आने का आह्वान अन्य सभी समर्थ लोगों से किया है ।