Follow Us:

राधा स्वामी सत्संग अस्पताल भोटा में जल्द शुरू की जाए OPD: राजेश धर्माणी

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भाटो में राधा स्वामी सत्संग ब्यास द्वारा संचालित अस्पताल में ओपीडी को जल्द शरू करने का आग्रह किया है। बता दें कि अस्पताल की ओपीडी को कोरोना माहामारी की चपेट में आए मरीजों के उपचार के लिए बंद कर दिया गया था। यहां चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा गया था। जिमें से दो मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि दो मरीजों की हालत में भी सुधार है।

इस अस्प्ताल के 25 किलोमीटर के दायरे में 6 विधानसभा क्षेत्रों में बसे स्थानीय लोगों को यहां निशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं मिलती हैं। प्रतिदिन औसतन 1000 से ज्यादा लोग ओपीडी में चेकअप करवाते हैं और कई इनडोर में दाखिल होकर अपना उपचार करवाते हैं। कोरोना वायरस से संक्रीमित मरीजों को इस हस्प्ताल में दाखिल करने की वजह से आम जनता के लिए यह हस्प्ताल आजकल बंद है जिससे हजारों लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

धर्माणी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि प्रदेश के अन्य अस्पतालों की तरह इस अस्पताल में भी ओपीडी को शुरू कर दिया जाए। इसके साथ ही पूर्व सीपीएस ने अपने क्षेत्रवासियों की तरफ से राधा स्वामी सत्संग ब्यास के प्रमुख और अस्पतालमें तैनात सभी डॉक्ट और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद किया है जिन्होंने कोरोना पीड़ित मरीजों के जोखिमपूर्ण इलाज की जिम्मेवारी को बखूबी निभाया।