Follow Us:

मंडी: चोरी करने आए युवक शव पास के नाले में मिला, 2 साथी पुलिस ने दबोचे

बीरबल शर्मा |

चोर-उच्चके कोरोना महामारी के चलते लगे कर्फ्यू के बीच भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामले में जिला मंडी की बल्ह घाटी में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मामले में देर रात लॉकडाउन के दौरान चोरी करने की नीयत से मृतक अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ गाड़ी चुराने गए हुए थे। लोगों द्वारा दो आरोपियों को मौके पर से धर तो लिया गया लेकिन तीसरे की लाश नाले से बरामद हुई है। मामला मंडी जिला की बल्ह घाटी के सोयरा गांव के पास का है।

जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर मंडी और नेरचौक निवासी तीन युवक नशे की हालत में सुबह 4 बजे के करीब अपनी निजी कार में सोयरा गांव के पास पहुंचे। यहां इनकी कार की बैटरी डाउन हो गई और स्टार्ट नहीं हुई। पास में खड़ी कार की बैटरी चुराकर अपनी कार स्टार्ट करने की योजना बनाई। जैसे ही कार का पीछे वाला शीशा तोड़ा तो जोर का धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग जग गए और मौके पर आकर एक युवक को दबोच लिया। दूसरा युवक खराब कार में बैठा हुआ पाया गया। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।

इतने में सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति ने नाले में एक युवक का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। पता चला कि यह युवक भी अन्य आरोपियों के साथ चोरी के दौरान मौके से भाग गया था। मृतक की पहचान मंडी निवासी तनू सेन के रूप में हुई है। युवक की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि युवक की मौत मामले में आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की गई है।