Follow Us:

मंडी संसदीय क्षेत्र में भाजपा अब तक पहुंचा चुकी है 284829 लोगों तक मदद

बीरबल शर्मा |

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा   के आवाहन पर भाजपा कार्यकर्ता  कोरोना महामारी के चलते जनसेवा में समर्पित है । जे पी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश भाजपा को संदेश दिया था कि संकट की इस घड़ी में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की सेवा में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें । फलस्वरूप पूरे देश के साथ साथ हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल की अध्यक्षता में जनसेवा के लिए बढ़  चढ़ कर अपना सहयोग दिया है और आगे भी जारी रहेगा ।

यह जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महामन्त्री एवं सुन्दर नगर के विधायक राकेश जमवाल ने  कहा कि पूरे प्रदेश के साथ साथ मंडी संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भी जनसेवा में अपना भरपूर सहयोग दिया है ।

उन्होने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में अभी तक 4059 खाने के पैकट और 14774 राशन किट वितरित की जा चुकी है । इससे अभी तक 284829 लोगों तक यह सहायता पहुंचाई जा चुकी है ।उन्होने कहा कि जनसेवा में महिलाएं भी कम नहीं है महिलाओं का भी भरपूर सहयोग रहा है ।भाजपा महिला मोर्चा की बहनों ने अभी तक मंडी क्षेत्र में 442212 फ़ेस कवर तैयार कर जनता में वितरित किए हैं ।

भाजपा के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने पी एम केयर में 24,68403  रुपए का तथा सी एम कोविड फण्ड में 2,41,74332 रुपए का सहयोग किया है । राकेश जमवाल ने कहा कि इन कार्यों में क्षेत्र के 7411 कार्यकर्ताओं ने अपना योगदान दिया है ।