Follow Us:

मोदी सरकार 2.0 कार्यकाल का पहला साल स्वर्णिमः नरेंद्र बरागटा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का दुसरे कार्यकाल का पहला साल स्वर्णिम रहा है, जिसे वैश्विक इतिहास में स्वर्णाअक्षरों में लिखा जाएगा। केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे चरण का पहला साल पूरा होने पर बरागटा ने कहा कि अनुच्छेद 370, जो देश के लिए अभिशाप थी। उसे मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में सबसे पहले समाप्त कर ये संदेश दिया कि भाजपा कोई भी निर्णय वोट बैंक के लिए नहीं करती उसके लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA )विधेयक हो या सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर राम मंदिर निर्माण हेतु ट्रस्ट गठन, तीन तलाक जैसे अभिशाप बन चुके कानून का खात्मा, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, बागवानों के उथान के लिए स्वीकृत सीए स्टोर और प्रोसेसिंग प्लांट, छोटे व्यापारियों को पेंशन, करतारपुर साहिब कॉरिडोर, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना जैसी योजनाओं से देश के जनसेवक और प्रधान सेवक के रूप में सच्चे ह्दय से मोदी के प्रधानमंत्रित्व काल में हुए यह कार्य निसंदेह स्वर्णाक्षर में लिखे जाएगे।

बरागटा ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना माहमारी में संपूर्ण विश्व को निर्णय क्षमता से प्रभावित किया है। 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देकर देश के गरीबों को भी इससे लाभांवित किया है जिससे देश को दोबारा मुख्य धारा में लाया जा सके। उन्होंने इसके लिए भी केन्द्र सरकार को बधाई दी है।