Follow Us:

पटवारी भर्ती परीक्षा में हाईकोर्ट के फैसले विपक्ष के धांधली आरोप हुए ख़ारिज: BJP

पी. चंद |

पटवारी भर्ती परीक्षा में हाईकोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी नेता ने बयान जारी किया है। प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि विपक्षी नेताओं द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए गए आरोपों की आज पुल खुल गई है। हाईकोर्ट ने कह दिया है कि परीक्षा में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। सीबीआई की रिपोर्ट के बाद कोर्ट ने इस मामले से जुड़ी याचिका ख़ारिज कर दी। इससे स्पष्ट होता है कि वर्तमान सरकार पारदर्शिता और ईमानदारी से काम कर रही है और विपक्ष बेवजह तथ्यहीन बयानबाजी कर हो-हल्ला करता रहता है।

प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल सरकार भ्रष्टाचार के प्रति अपनी जीरो टॉलरेंस की नीति पर कायम है। सरकार के ध्यान में जब-जब भी जो-जो मामला आया, सरकार ने जांच करवा उचित कार्रवाई की। चाहे मामला सचिवालय में सैनेटाईजर सप्लाई का हो या स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की तथाकथित ऑडियो क्लिप का, मुख्यमंत्री महोदय ने बिना समय गंवाए तुरंत जांच के आदेश दिए और FIR दर्ज कर उचित कार्रवाई की है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बिना उनका नाम आए नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दे कर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है।

मीडिया में वेन्टीलेटर घोटाले की जो चर्चा हो रही है, वह भी पूरी तरह निराधार है। वेन्टीलेटर खरीद में पूरी प्रक्रिया पारदर्शिता के साथ अपनाई गई है। कहीं कोई गड़बड़ नहीं है, जिस समय वैन्टीलेटर खरीद की गई उनकी कीमत भारत सरकार के जैम पोर्टल पर दर्शाई कीमत से भी कम है जिससे स्पष्ट होता है कि कहीं कोई अनियमितता नहीं बरती गई, लेकिन फिर भी प्रदेश सरकार ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश देकर साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने भ्रष्टाचार से न कोई समझौता किया है और न करेगी। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे कांग्रेस के नेताओं को दूसरों पर भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता।