Follow Us:

Infinix हॉट 9 स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

इनफिनिक्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन हॉट 9 की आज भारत में पहली सेल है। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर शानदार कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक मिलेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टफोन नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर पर भी खरीदा जा सकेगा। हालांकि, हॉट 9 स्मार्टफोन की डिलीवरी केंद्र सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में ही होगी।

इनफिनिक्स हॉट 9 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 8 हजार 499 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को एक्सिस बैंक और एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 709 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधिकारित XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला दिया गया है।

कंपनी ने इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन में 4G VoLTE, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।