Follow Us:

मंडी के युवक की कोरोना से सऊदी अरब में मौत

बीरबल शर्मा |

मंडी जिला के सरकाघाट के एक युवक की सऊदी अरब के दमन में कोरोना से मौत हो गई। युवक पिछले 8 सालों से सऊदी अरब के दमन में प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था और पिछले 5 दिनों से करोना की चपेट में आया था। वे वहां के सेंट्रल अस्पताल में वेंटिलेटर में भर्ती था कि आज सुबह युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी अनुसार उपमंडल के समैला पंचायत के पारगी गांव निवासी सुरेश कुमार पुत्र धनीराम सऊदी अरब के दमन में प्रिंटिंग प्रेस में कार्यरत था और पिछले 8 सालों से वहां पर काम कर रहा था। डेढ़ साल पहले ही वह अपने घर आया थ। पिछले 4 दिनों से परिवार की ओर से कोई भी फोन पर बात नहीं हो रही थी तो परिवार के सदस्यों ने समाजसेवी चंद्र मोहन शर्मा को इस बारे में सूचना दी।

चंद्र मोहन शर्मा ने एंबेसी और अपने होटल में कार्यरत स्टाफ को सेंट्रल अस्पताल में भेजा। चंद्र मोहन शर्मा के मैनेजर अहमद मजदूरी दमाम ने वहां से सूचना दी कि आज सुबह सुरेश कुमार की कोरोना से मौत हो चुकी है। सऊदी अरब से सेंटरल अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर अहमद ने सुरेश कुमार की कोरोना से मौत होने की पुष्टि की है। उधर मामले को लेकर एसडीम सरकाघाट जफर इकबाल ने कहा कि उन्हें मृतक के परिवार की और से सूचना मिली है और अधिकारिक पुष्टि की जा रही है।