Follow Us:

कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद DGP संजय कुंडू हुए क्वारंटीन, पुलिस मुख्यालय आज के लिए सील

पी. चंद, शिमला |

कोरोना महामारी के बीच हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त DGP क्वांरटीन हो गए हैं। उनके क्वारंटीन होने की वजह एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आना बताया गया है। ख़बर है कि 1 सप्ताह पहले वे संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे जिसके चलते वे क्वारंटीन हैं। हालांकि अभी तक उनमें किसी भी प्रकार के कोई लक्षण या बुख़ार नहीं है लेकिन ऐहतियात और आदेशों के अनुसार वे क्वारंटीन का पालन कर रहे हैं।

ग़ौर रहे कि 30 मई को ही कुंडू ने डीजीपी का पदभार संभाला है। उनके पदभार के बाद उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। 1 जून को एक व्यक्ति उन्हें बधाई देने आया था और वे दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाया गय़ा। उक्त व्यक्ति ने बधाई के तौर पर मिठाई भी दी थी। उसके बाद कई पत्रकार और अन्य बधाई देने वाले शख़्स कुंडू से मिले हैं। इसके अतिरिक्त पिछले कल मीटिंग भी हुई है। फिलहाल ऐहतियात बरतते हुए पुलिस हेडक्वार्टर सील कर दिया है और सेनेटाइज किया जा रहा है। डीजीप कुंडू ने अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकि है।

इस वाक्या के बाद ये क़हना ग़लत नहीं कि जब बड़े अधिकारी ही ऐसी ग़लतियां करेंगे औऱ पदभार ग्रहण के चक्कर में जश्न मनाएंगे तो आम जनता को दी गई सभी हिदायतें फेल साबित होती हैं।