Follow Us:

Vivo Y50 स्मार्टफोन की आज बंपर सेल, जानें कीमत और ऑफर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन वाय 50 (Vivo Y50) की आज 10  जून को भारत में पहली सेल है। ग्राहकों को वीवो वाय50 स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में ही होगी।

वीवो ने इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17 हजार 990 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की आधिकारिक साइट, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और पेटीएम पर शुरू हो गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को टाटा CLiQ और वीवो के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक और एक्सिस बज बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही 2,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Vivo Y50 की स्पेसिफिकेशन
वीवो वाय50 में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित फनटच 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo Y50 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी ने शानदार पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं।