Follow Us:

पूर्व प्रधानाचार्य ने नगरोटा बगवां विधायक से कहा, आप सभी लोगों को एक मंच पर बुलाये ताकि सच सामने आए

मृत्युंजय पुरी |

कुछ दिनों से राजीव गांधी राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का मामला सुर्खियों में हैं । इस पर पहले कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डीपी तिवारी  ने कुछ बातें रखी और फिर नगरोटा बगवां के विधायक अरुण मेहरा उर्फ 'कूका' ने कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को जवाब देते हुए उन्हें ही कटघरे में खड़ा कर दिया ।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर पूर्व प्रिंसिपल ने जवाब देते हुए कहा है कि मैं इन आरोपों पर और मुझे यहां से सरकार द्वारा हटाने के विषय पर स्पष्टीकरण देना चाहता हूं । उन्होंने विधायक से अनुरोध है कि आप तुरंत एक प्रेस वार्ता और आयोजित करें जिसमें आप उन सभी लोगों को आमंत्रित करें जिनका आप द्वारा लगाए गए आरोपों में उल्लेख है। इसके साथ ही आप वर्तमान में निदेशक प्राचार्य प्रोफेसर पी पी शर्मा को भी आमंत्रित करें जिससे कि वह मीडिया के समक्ष ही यदि मेरे द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण में कोई त्रुटि हो तो उसका संशोधन कर सकें।

उन्होंने कहा है कि इस प्रेस वार्ता के आयोजन से नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की जनता गुमराह होने से बचेगी एवं सही और गलत के बीच में अंतर को समझ कर फैसला करेगी। मैं स्वयं ईश्वर, गंगाजल गीता एवं परिवार की शपथ लेकर अपना स्पष्टीकरण दूंगा और जो भी लोग कुछ भी कहना चाहेंगे उन्हें भी ईश्वर, गंगाजल , गीता एवं अपने परिवार की शपथ खाकर अपना विचार व्यक्त करना होगा। ईश्वर सर्वस्व है। मैं गंगाजल एवं गीता लेकर आऊंगा। विषय केवल इसी महाविद्यालय से एवं मेरे से संबंधित रहेगा ।

प्रिंसिपल ने विधायक से अनुरोध किया है कि आप जहां भी चाहें इस प्रेस वार्ता का आयोजन कर सकते हैं। इस प्रेस वार्ता का वीडियो बने जो बिना किसी फेरबदल के जनता के सामने आ सके।

डीपी तिवारी ने कहा है कि मुझे  विश्वविद्यालय सोनीपत में जल्द से जल्द जाना है आप इसे दो-तीन दिन के अंदर आयोजित करने की कृपा करें और ऐसा कर पाने की सूचना मुझे आज शाम तक जरूर दें। नहीं तो फिर मुझे ही अपनी बात मीडिया के माध्यम से एक बार आपके द्वारा दी गई प्रेस वार्ता के स्पष्टीकरण के रूप में देनी होगी।  मैं सरकारी मुलाजिम होने के नाते किसी पार्टी विशेष से जुड़ा नहीं हो सकता लेकिन चरित्र हनन की साजिश करने वालों का पर्दाफाश यदि सच्चाई के आधार पर कर सकूं तो इसे देश हित में समझूंगा भले ही इसमें किसी पार्टी विशेष को फायदा या नुकसान पहुंचता हो ।