Follow Us:

Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा पॉप-अप कैमरा का सपोर्ट

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट वन फ्यूजन प्लस  को पिछले सप्ताह यूरोप में लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे भारत में पेश करने वाली है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी समेत दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।

इसके अलावा इस डिवाइस में पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। जानकारी के अनुसार मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 25 हजार रुपये से 31 हजार रुपये के बीच होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को यूरोप में  299 यूरो (करीब 25,400 रुपये) के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया था।

Motorola One Fusion+ का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।
 

Motorola One Fusion+ की बैटरी

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। वहीं, इस स्मार्टफोन का वजन 210 ग्राम है।

Motorola One Fusion+ की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।