Follow Us:

Samsung Galaxy A21s आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 4 कैमरा का सपोर्ट

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी ए21एस को आज  भारत में लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले, चार कैमरे और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन की कीमत 17हजार से 21हजार रुपये की बीच होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy A21s की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1600 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Samsung Galaxy A21s का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में चार कैमरा का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Samsung Galaxy A21s की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।