Follow Us:

हमीरपुरः फिर बढ़ा ग्राफ, कोरोना संक्रमित के 14 और नए मामले आए सामने

कमल कृष्ण, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर में कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या 155 पहुंची जिसमें एक्टिव मामले 45 हैं। 109 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है। उपायुक्त  हरिकेश मीणा ने बताया कि जिला में आज कोविड-19 संक्रमित व्यक्तियों के  10 और नए मामले पॉजीटिव आने से कोरोना संक्रमित मामलों की कुल संख्या 151 पहुंच गई है। इसमें 4 महिलाएं, 7 पुरूष और 4 बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इसमें भोरंज क्षेत्र के गांव तरक्वाड़ी, की 32 साल महिला, 10 साल लडक़ा, 54 साल का व्यक्ति शामिल है, जो 12 जून को दिल्ली से आए थे और राजकीय महाविद्यालय कंजयाण में संस्थागत संगरोध में थे।

इसी प्रकार चौथी लदरौर क्षेत्र  के खुथड़ी गांव की  महिला है जो 10 जून को बहरीन से आई थी और कंजयाण में ही संस्थागत संगरोध केन्द्र में संगरोध थी। 17 जून को इसका सैंपल लिया गया था। पाचवीं 62 साल की महिला, 38 साल का लडक़ा, 6 और 11 साल के दो बच्चे  जिनमें एक लडक़ा और एक लडक़ी शामिल हैं। ये 11 जून को दिल्ली से अपनी कार द्वारा आए थे और संस्थागत संगरोध केन्द्र बाबा बालक नाथ ट्रस्ट में संगरोध थे।

17 जून को इनके सैंपल लिए गए थे। नौवां 34 साल व्यक्ति और 24 साल उसकी पत्नी सुजानपुर के बीड़-बगेहड़ा क्षेत्र से हैं। ये भी 10 जून को टैक्सी से दिल्ली से आए थे और घर पर ही संगरोध में थे। और 9 बजे की रिपोर्ट में एक 12 साल का बच्चा है और 3 पुरुष थे जो दिल्ली से घर वापिस आये जिसमें 3 संस्थागत संगरोध में थे और एक गृह संगरोध में था।