Follow Us:

हमीरपुर में 11, कांगड़ा में 4, शिमला में 3 कोरोना के नए मामले… आज 22 नए मामले आए

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं। इनमें हमीरपुर जिला एक बार फिर रडार पर आ गया है और यहां एकसाथ 11 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कांगड़ा में 4, कुल्लू में 1, शिमला में 3, सिरमौर में 2 और सोलन में 1 नया मामला आया है। प्रदेश में कुल एक्टिव केसिस की संख्या 229 हो गई है। इसी के साथ आज प्रदेश में 17 लोग ठीक भी हुए हैं जिनमें कांगड़ा से 14 लोग एक साथ स्वस्थ हुए हैं।

कांगड़ा में 33 वर्षीय महिला इंदौरा की रहने वाली है जो दिल्ली से लौटी थीं। इसके साथ ही 45 साल का व्यक्ति संक्रमित है जो हारचक्कियां का रहने वाला है और दिल्ली से लौटा था। दोनों को कोविड केयर सेंटर डीसीसीसी डाढ शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही कांगड़ा में 3 लोगों ने कोरोना से जंग भी जीती है। ये सब धर्मशाला में भर्ती थे और अब इन्हें 7 दिनों का होम क्वारंटीन पूरा करना होगा। बाकी दो की अपडेट आना बाकी है।

सिरमौर के पांवटा साहिब में जो 2 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें एक 20 वर्षीय युवक जो कि वैली आयरन कम्पनी पांवटा साहिब में मजदूर है। इसे कम्पनी गेस्ट हाऊस में क्वारंटीन किया गया था। दूसरा मामला, 46 साल का एक व्यक्ति है जो पांवटा साहिब में एक मैडिकेयर कम्पनी में कार्यरत था। ये व्यक्ति पहले किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसके बाद इसका टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों मरीज़ों को कोविड केयर सेन्टर त्रिलोकपुर शिफ्ट किया गया है। बाकियों की अपडेट आना बाकी है।