Follow Us:

पूर्व मंत्री के कार्यकाल में हुआ भारी भ्रष्टाचार, विजिलेंस से जांच करवाए सरकार: संजय शर्मा

मृत्युंजय पूरी |

बीजेपी नेता संजय शर्मा ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता और पूर्व मंत्री के विभाग में भ्रष्टाचार हुआ है और करोड़ों रुपये के राजस्व का चूना सरकार को लगा है। पूर्व मंत्री के पास जो विभाग था, उनके नियमों में परिवर्तन करके मोहाली की दो निजी कंस्ट्रक्शन कंपनियों को लाभ पहुंचाया है। बाहरी राज्य की दो कंपनियों, पूर्व मंत्री और विभागीय अधिकारियों के आपस में क्या संबंध थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री बताएं कि बाहरी राज्य की कंपनी को ठेके किस आधार पर दिए गए, क्योंकि समय-समय पर नियमों में परिवर्तन किया गया और कंपनियों को अपने रेट पर काम दिए गए। और जिन कार्यों को करने के लिए उक्त कंपनियां पात्र नहीं थी, उन्हें वो काम भी दिए गए।

संजय शर्मा ने कहा कि उनके द्वारा जो आरोप पूर्व सरकार के मंत्री पर लगाए गए हैं, उनकी प्रदेश सरकार विजिलेंस से निष्पक्ष जांच करवाए और जो अनियमितताएं हुई हैं, उसकी रिकवरी संबंधित मंत्री और अधिकारियों से की जाए। वहीं, पूर्व मंत्री द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर जवाब देते हुए संजय शर्मा ने कहा कि जिनके अपने घर शीशे के हों, उन्हें दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं उछालने चाहिए।