Follow Us:

धर्मशाला: कोविड-19 के मरीजों को प्रोटीन युक्त डाइट देगी धर्मशाला सेवा समिति

मृत्युंजय पूरी |

जोनल अस्पताल धर्मशाला में धर्मशाला सेवा समिति द्वारा कोविड-19 मरीजों को MHA की गाइडलाइन के अनुरूप प्रोटीन युक्त डाइट देने का फैसला किया । इसके लिए जिलाधीश कांगड़ा ने जोनल अस्पताल धर्मशाला सेवा समिति द्वारा दिए जा रहे खाने का शुभआरंभ किया। डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौर में मानव सेवा के लिए आगे आई संस्था धर्मशाला सेवा समिति की हौसला बसाई की और संस्था के सदस्यों को हमेशा सहयोग देने का आश्वासन दिया। इसी के साथ उन्होंने संस्था के प्रधान राकेश शर्मा, संस्था के सचिव राजेश शर्मा कोषा अध्यक्ष विजय शर्मा , उपाध्यक्ष प्रकाश चौधरी, संस्था के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया व उन्हें इस काम के लिए आगे आने के लिए बधाई दी।

संस्था के अध्यक्ष राकेश शर्मा ने डीसी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आश्वासन दिया कि समाज सेवा के लिए यह संस्था हमेशा मानव सेवा में लगी रहेगी और रोगियों को उनकी डाइट के अनुसार भोजन की सुविधा उपलब्ध करवाएगी । राकेश शर्मा ने बताया कि वह  कोविड-19  वैश्विक महामारी खत्म हो जाने के बाद भी यह संस्था  मानव सेवा में लगी रहेगी और अस्पताल मैं जो गरीब मरीज और उनके तामीर दार आएंगे उनको भोजन आगे भी देना जारी रखेगे। इसके लिए समिति ने बाकायदा  सोसाइटी एक्ट के आधार पर रजिस्ट्रेशन करवा ली है। इसी के साथ कैंटीन के मालिक से बात कर ली है और उन्हें डाइट चार्ट के अनुसार ही भोजन उपलब्ध करवाने के लिए कहा गया है।

इसके साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी गुरुदर्शन गुप्ता , मेडिकल सुपरीटेंडेंट दिनेश महाजन डॉ अंजू पुरी , अजय दत्ता , अस्पताल के सभी डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ ने संस्था का धन्यवाद किया और हमेशा उनका सहयोग करने का आश्वासन दिया। जो भी लोग मानव सेवा में अपने कर कमलों द्वारा रोगियों, गरीब लोगों की सेवा के लिए इस संस्था के साथ जुड़ना चाहते हैं उन सभी लोगों का, संस्थाओं का धर्मशाला सेवा समिति स्वागत करेगी ।