Follow Us:

ऊना में सामने आए कोरोना के 7 नए मामले, 1 फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव

दीक्षा बैंस |

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कल ऊना से भेजे सैंपल में से 7 पॉजिटिव, एक संक्रमित की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पहले चार मामले ऊना शहर के वार्ड 7 के है। इसमें 21, 30, 33 और 16 साल का युवक पॉजिटिव आये है, यह पहले संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये थे। पांचवां मामला उपमंडल बंगाणा के भलौन गांव का 40 साल का पुरुष पॉजिटिव पाया गया है, यह 29 जून को दिल्ली से लौटा था

छठा पॉजिटिव अम्ब के नेहरियां गांव का 32 वर्षीय पुलिस जवान पॉजिटिव है यह ऊना ट्रैफिक पुलिस में तैनात है। सातवां मामला ऊना उपमंडल के अप्पर कोटला कलां का 41 वर्षीय पुरुष है ये जालंधर से लौटा था

आज एक माइग्रेटेड इन संक्रमित का फॉलोअप भेजा गया था, जो नेगेटिव रहा है। जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 126 हो गयी है, जिनमें से 91 रिकवर हो चुके हैं, जबकि 35 अभी पॉजिटिव हैं। वहीं 4 माइग्रेटेड इन मरीज़ भी मिले हैं जिनमें से सभी रिकवर हो गए है।

(मृत्युंजय पुरी):—-कोरोना का कहर थमने का नाम महीं ले रहा है। कांगड़ा में भी कोरोना के 5 नए मामले सामने आए है। पहला मामला निवासी रजोट 61 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जो 27 जून को दिल्ली से लौटा था और परौर में इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन था। दूसका मामला निवासी ज्वाली 52 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 25 वर्षीय बेटी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आकर संक्रमित हो गए हैं।

वहीं, 16 जून को दिल्ली से लौटी ज्वाली के सैंपल 46 वर्षीय महिला और 19 जून को लुधियाना से लौटी निवासी बिलासपुर 25 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। सभी को कोविड केयर सैंटर डाढ शिफ्ट कर दिया गया है।