Follow Us:

प्रदेश में नहीं भम रहा कोरोना का कहर, 11 सौ से अधिक पहुंची कोरोना मामलों की संख्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला ऊना से टांडा मेडिकल कॉलेज भेजे गए 217 सेंपल्स में से 213 नेगेटिव पाए गए हैं, जबकि 2 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं और 2 पॉजिटिव पाए गए हैं। पहला पॉजिटिव मामला हरोली उपमंडल के भदसाली का 54 साल पुरुष है, जो दिल्ली से लौटा था, इन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में रखा गया है। दूसरे पॉजिटिव मामले में गगरेट उमण्डल की डाकघर ओयल के थपलां गांव की 80 साल की महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। ये महिला पंजाब के ब्यास से लौटी है। यह घर में क्वारंटीन है।

वहीं, एक संक्रमित का फॉलोअप सैंपल नेगेटिव पाया गया है। जिला में संक्रमितों की कुल संख्या 133 हो गई है, 99 रिकवर और 34 एक्टिव केस है। इसके अलावा माइग्रेटेड इन के चार मामले आये थे सभी रिकवर हो चुके हैं। इसके अलावा सबसे अधिक 33 मामले जिला सोलन से सामने आए हैं। शिमला से 3 ऊना से 2 और जिला मंडी से 1 एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार 140 पर पहुंच गई है। इसमें से  एक्टिव मामलों की संख्या 283 हो गई है। 833 लोगों ने कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके हैं जबकि 9 लोगों ने इसके संक्रमण से अपनी जान गंवाई है। इस समय जिला कांगड़ा नंबर 1 पर चला हुआ है। जबकि जिला सोलन दूसरे नंबर पर आ गया है और हमीरपुर नंबर तीन पर पहुंच गया है।