Follow Us:

शिमला में सामने आए 5 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले

पी.चंद, शिमला |

कोरोना का कहर लगातार प्रदेश में बढ़ता जा रहा है। वहीं, शिमला में 5 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आए हैं जिसमें तीन मामले शिमला शहर के हैं जबकि दो पॉजिटिव मामले रोहडू के हैं। सीएमओ शिमला सुरेखा चोपड़ा ने पांच पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की है। शिमला शहर के 3 मामलों में एक  विधानसभा के क्वार्टर में रहने वाली महिला पॉजिटिव पाई गई है। जबकि दूसरा मामला संजौली के गुरुद्वारा के पास रहने वाले व्यक्ति का है। यह दोनों एडवोकेट जनरल दफ्तर के पॉजिटिव आये के व्यक्तियों के संपर्क करें संपर्क के हैं।

वहीं, तीसरा मामला फायर ऑफिस छोटा शिमला के पास रहने वाली एक महिला का है जो बीमारी के चलते आईजीएमसी उपचार के लिए जाती रही है और अंदेशा जताया जा रहा है कि वहीं पर किसी पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है। जबकि 2 नए मामले रोहडू के मेंहदली क्षेत्र के हैं। जहां पर 3 दिन पहले 18 मजदूर पॉजिटिव पाई गए थे उन्हीं के संपर्क में आने से दो और मजदूर संक्रमित हुए हैं। शिमला जिला में एक्टिव केस का आंकड़ा 72 हो गया है।

वहीं, जिला बिलासपुर में एक मामला और पॉजिटिव आया है। यह भी पुलिस विभाग में कार्यरत है। जिसमें 34 वर्षीय पुलिसकर्मी स्वारघाट पुलिस विभाग का पॉजिटिव आया है।यह आयुर्वेदिक शिवा कॉलेज चांदपुर में शिफ्ट कर दिया गया है। यह जानकारी सीएमओ बिलासपुर ने दी है।