Follow Us:

शिमला: कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में बीजेपी नेता और 3 अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

पी.चंद, शिमला |

प्रदेश कांग्रेस ने एक भाजपा नेता और उनके 3 अन्य साथियों पर कोविड 19 के दिशानिर्देशों की अनुपानला न करने को लेकर सदर थाना शिमला में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि भाजपा प्रवक्ता अधिवक्ता तेजेंद्र कुमार, अतिरिक्त महाधिवक्ता नंदला और उनके 2 अन्य साथी ज्ञान चंद ठेकेदार और ड्राईवर देवेंद्र कुमार जो मंडी के रहने वाले हैं इन्होंने जानबूझकर कोविड 19 के नियमों की अवहेलना करते हुए मुख्यमंत्रई कार्यालय सहित, प्रदेश के हाई कोर्ट और अनेक अस्पतालों में कोरोना संक्रमण फैलाने की कोशिश की है। इसलिए इनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

कांग्रेस लीगल सेल के संयोजक अधिवक्ता देवेन भट्ट, चंद्र मोहन, कांग्रेस सचिब वेद प्रकाश ठाकुर और पवन चौहान ने एक सयुंक्त शिकायत में लिखा है कि भाजपा प्रवक्ता अधिवक्ता तजेंद्र कुमार और अतिरिक्त महाधिवक्ता नंद लाल को बुखार, खांशी की शिकायत के चलते इनके कोविड टेस्ट लिए गए थे, इन्हें रिपोर्ट आने तक संस्थागत या होम क्वारन्टीन होना आवश्यक था, ऐसे में यह सभी लोग अनके जगहों पर घूमे फिरें। इस दौरान यह आम लोगों के बीच भी बगैर किसी रोक टोक के आये गए। अब जबकि यह चारों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ऐसे में इनके सम्पर्क में आए 90 से अधिक लोग भी संक्रमित हो गए है जो बहुत ही चिंता का विषय हैं।

कांग्रेस नेताओं ने इसे इन लोगों द्वारा कोविड 19 के लिए जारी दिशानिर्देशों का खुला उल्लंघन करने के दोष में इनके खिलाफ लोगों की जानबूझकर कर हत्या की साजिश रचने के लिए एफआईआर दर्ज करने की मांग की  है।