Follow Us:

शिमला: सीएम जयराम का कांग्रेस पर हमला, राठौर ने किया पलटवार

पी. चंद, शिमला |

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के अभिनदंन समारोह के बहाने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कारोना काल में कांग्रेस पार्टी की राजनीति पर जमकर निशाना साधा। वहीं, मुख्यमंत्री के हमलों पर पलटवार करते हुए कुलदीप राठौर ने सरकार पर सोशल डिस्टनसिंग को लेकर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया।

हालांकि मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टनसिंग की दुहाई दी और कहा कि इस समारोह को ओर अधिक रोचक बनाना था लेकिन कारोना के चलते कम लोगों को ही बुलाया गया है। विपक्ष को नसीहत देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रहा है और खुद धरने और मुज़रे करवाकर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ा रहा है। विपक्ष ऐसा मार्गदर्शन कर रहा है जैसे उनका कारोना से लड़ने का लंबा अनुभव है। विपक्ष के नेता के दिमाग में तो संक्रमण घुस गया है। मुख्यमंत्री ने भी माना कि प्रदेश में कारोना के मामले बढ़ रहे है लेकिन अन्य राज्यों के मुकाबले प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में हैं।

मुख्यमंत्री के हमले पर पलटवार करते हुए कुलदीप राठौर ने कहा कि सरकार समारोह कर खुद सोशल डिस्टनसिंग की धज्जियां उड़ा रही है। जब कांग्रेस पार्टी सरकार के जनविरोधी निर्णयों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाती है तो उनके ऊपर मुक़दमे बनाएं जाते हैं। मुख्यमंत्री मुहं खोलने की धमकी न दें मुख्यमंत्री से वह खुली बहस को तैयार हैं। कारोना काल में भी भाजपा जनता के धन का दुरुपयोग कर रही है।