Follow Us:

आनी में 7 मजदूर कोरोना संक्रमित, सभी पहले से थे क्वारंटीन: डीसी कुल्लू

पी. चंद |

कुल्लू जिला के आनी उपमंडल में कोरोना के 7 नए मामले सामने आए हैं। उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने ये जानकारी देते हुए बताया है कि सभी मजूदर पहले से ही क्वारंटीन थे। इसलिए घबराने की आवश्यकता नहीं है। उनका कहना है कि ये सभी मजदूर निरमंड विकास खंड के बाहवा पंचायत में एक अलग भवन में रखे गए थे जोकि आबादी से दूर है। पॉजीटिव मजदूरों की उम्र 24 से लेकर 39 वर्ष है।

डॉ. ऋचा वर्मा का कहना है कि कुल 16 मजदूर 19 जुलाई को मालदा से दिल्ली-चंडीगढ़ होते हुए 24 जुलाई को निरमंड के अवेरी पहंचे थे जहां उन्हें ट्रांसमिशन लाइन के कार्य में लगाया जाना था। इससे पहले इन सभी मजदूरों को नियमों के मुताबिक क्वारंटीन किया गया था और इनके कोरोना सेंपल लिए गए थे। सेंपल की रिपोर्ट आने के बाद 7 मजदूर पॉजीटिव पाए गए हैं।

उपायुक्त का कहना है कि सभी मजदूरों के अलग भवन में होने के चलते लोगों को पैनिक करने की आवश्यकता नहीं है। लोग एहतियात बरतें। सरकारी दिशा निर्देशों और नियमों का पालन करें। व्यर्थ में भीड़ भाड़ में न जाएं न ही भीड़ वाला माहौल बनाएं। प्रशासन स्थिती से निपटने के लिए तैयार है। लोग प्रशासन का सहयोग करें, प्रशासन जनता की सेवा के लिए तत्पर और सजग है।