Follow Us:

हमीरपुर में निकले 2 नए पॉजीटिव मामले

पी.चंद, शिमला |

कोरोना के कदम दिन-प्रति-दिन प्रदेश में बढ़ते जा रहे है। जिला हमीरपुर में बीते कल दो और लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अर्चना सोनी ने बताया कि पॉजीटिव पाए गए दो लोगों में भोरंज तहसील के गांव डबरेहड़ा की 18 वर्षीय युवती और बड़सर तहसील के गांव दलचेड़ा का 28 वर्षीय युवक शामिल है। डबरेहड़ा की संक्रमित युवती हाल ही में दिल्ली से आई थी और उसे सासन में संस्थागत संगरोध में रखा गया था। दलचेड़ा का युवक एक पूर्व संक्रमित व्यक्ति का प्राथमिक संपर्क था और उसे गृह संगरोध में रखा गया था।

(दीक्षा बैंस, ऊना) —
ऊना से कोविड जांच को भेजे गए 199 सैंपल्स में से 3 कोरोना पॉजिटिव मामले आये है जबकि 196 सैंपल नेगेटिव पाए गए है। इसके अलावा 5 संक्रमितों के फॉलोअप सैंपल भी भेजे थे जो सभी नेगेटिव है, जिसमें दो माइग्रेटेड इन संक्रमित भी शामिल है। पहला पॉजिटिव मामला गगरेट उपमंडल के गांव भद्रकाली 51 वर्षीय सीआरपीएफ के जवान पॉजिटिव पाया गया है यह पुलवामा जम्मू कश्मीर से आया था और यह घर पर क्वारनेटिन है

दूसरा और तीसरा पॉजिटिव उपमंडल बंगाणा के गांव खेड़ी डाकघर चमियाडी का  30 वर्षीय नौसेना के जवान और उसकी 26 वर्षीय पत्नी पॉजिटिव पाए गए है। यह विशाखापट्टनम से लौटे है इन्हें घर पर ही क्वारनेटिन किया गया है। जिला में संक्रमितों की कुल संख्या 198 हो गई है जिसमें से 139 रिकवर और 59 एक्टिव केस है। वहीं, माइग्रेटेड इन के भी 14 मामले आ चुके है जिसमें से 07 रिकवर और 07 एक्टिव केस है।