Follow Us:

कांगड़ा में 5 साल के दो बच्चों सहित कुल 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल में कोरोना वायरस का कहर निरंतर बढ़ता ही जा रहा है। जिला कांगड़ा में आज कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं जबकि एक महिला ने कोरोना को मात दी है। इनमें 21 जुलाई को ज्वालामुखी में लेह से लौटा 21 साल का सेना का जवान, 18 जुलाई को लेह से लौटा पैरामिल्ट्री में कार्यरत 31 साल का व्यक्ति और लेह से लौटा शाहपुर का 22 साल का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा तहसील पालमपुर के गोपालपुर में जिरकपुर से लौटा 5 साल का बच्ची और सीएसआईआर पालमपुर निवासी 4 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि इस बच्चे के परिवार वाले पहले ही कोरोना पॉजिटिव हैं और कोविड सेंटर बैजनाथ में भर्ती हैं।

तीर्थपुर निवसा 45 साल का व्यक्ति गंगथ पठानकोट में काम करता है। वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा 21 जुलाई को जम्मू से लौटा नुरपुर का 27 साल का जवान और दिल्ली से लौटा 28 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। सभी के कोरोना  पॉजिटिव आने के बाद कोविड सेंटर डाढ़ में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके अलावा 21 जुलाई को ज्वालामुखी में लेह से लौटा 21 साल का सेना का जवान और लेह से लौटा शाहपुर का 22 साल का जवान के एसएच येल में शिफ्ट किया गया है।  साथ ही 21 जुलाई को जम्मू से लौटा नुरपुर का 27 साल का जवान एमएच पठानकोट में शिफ्ट किया जा रहा है।

जिला कांगड़ा में बड़वारा, ज्वालामुखी की 57 साल की महिला ने एक महिला ने कोरोना को मात भी दी है। महिला को डिस्चार्ज के बाद जो 7 दिनों के लिए घर के अलगाव की सलाह के साथ छुट्टी दे रहा है।