Follow Us:

कांगड़ाः आपसी रंजिश के चलते बहसबाजी में हुए झगड़े में एक की मौत

मृत्युंजय पुरी |

जिला कांगड़ा के फतेहपुर पुलिस थाना नूरपुर की चौकी रैहन के अंतर्गत गांव खेहर में आपसी रंजिश के चलते हुई बहसवाजी में अजय कुमार उम्र लगभग 21 वर्ष पुत्र पिरथी चन्द की मौत होने का मामला सामने आय़ा है। जानकारी के अनुसार अजय कुमार और सुभाष चंद एक ही परिवार से हैं। अजय कुमार के पिता पृथी चन्द औऱ अजय के चाचा सुभाष चंद के परिवार का पहले से ही रास्ते को लेकर विवाद चला हुआ था।

बता दें बुधवार रात को अजय कुमार पुत्र पिरथी चन्द अपनी गाड़ी में घर का कोई सामान लेकर आ रहा था। इसी बीच संकरे रास्ते में किसी सामान के पड़ा होने की वजह से उसके चाचा सुभाष चंद औऱ उसके परिवार ने अजय कुमार से बहस वाजी करनी शुरू हो गई। सुभाष चंद औऱ अजय कुमार में बात बढ़ जाने से मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसी हाथापाई में अजय कुमार के नीचे गिरने से उसके सिर पर चोट आ गई। अजय को सिर पर चोट लगने  पर उसके परिजन उसे उठाकर सिविल अस्पताल रैहन ले गए। डॉक्टर ने अजय की बिगड़ती स्थिति को देखकर उसे रैफर कर दिया। परन्तु अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही रैहन पुलिस चौकी प्रभारी हंस राज ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने सुभाष चंद को गिरफ्तार करके हत्या का मामला दर्ज करके आगे की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है।